हमारे बारे में (About Car podcast)

नमस्कार, प्रिय दोस्तों ,CAR PODCAST में भी आपका स्वागत है।  हमें खुशी है कि आप हमारे बारे में जानना चाहते हो।

CAR PODCAST के बारे में

दोस्तों आजकल लोग ऑनलाइन उत्पाद और सेवाओं पर अधिक निर्भर होने लग गए हैं, इसलिए हम भी आपकी सहायता के लिए एक कदम आगे बढ़ाते हैं। हमारी पहली इच्छा आपको आपकी समस्या का बेहतर समाधान और आपको नयी जानकरी प्रदान करना है।

CAR PODCAST की शुरुआत 2024 से हुई ,यह ब्लॉग कार रिव्यु, बाइक रिव्यु, कार सेल्स डाटा, टॉप बेस्ट कार और ऑटो टेक रिलेटेड अलग-अलग टॉपिक से सम्बंधित जानकारी हिंदी भाषा में प्रदान करने के उदेश्य से बनाया गया है।

हमारा लक्ष्य (Our Goal)

दोस्तों हर दिन लाखों वेबसाइटें बनाई जाती हैं इसकी वजह से इंटरनेट पर काफी ज़्यदा गलत जानकारी लोगो में फैल रही है क्योंकि बहुत से लोग अभी भी सटीक जानकारी प्राप्त करने के लिए इंटरनेट पर घंटों समय व्यतीत कर रहे हैं, इसलिए लोगों की मदद करने और उन्हें एक बेहतर वेब अनुभव प्रदान करने के लिए CAR PODCAST बनाने का यही एकमात्र मकसद है।

हमारा मुख्य लक्ष्य CAR PODCAST माद्यम से आपको अच्छी और सटीक जानकारी प्रदान करना है जो आपको इंटरनेट पर एक शानदार और बेहतर अनुभव प्रदान करती है।

हम मुख्य रूप से अपनी सेवा पर ध्यान केंद्रित करते हैं और सभी उपयोगकर्ताओं को बेहतर उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करने के लिए इसे नियमित रूप से सुधारते हैं। इसलिए हमारी मुख्य प्राथमिकता नई सामग्री की खोज करना और कुछ नया सीखने के लिए इसे आपके सामने प्रस्तुत करना है।

हमारी सेवा (our Service)

हम मुख्य रूप से इंडिया के ऑटोमोबाइल श्रेणी पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, इसलिए हम कार और बाइक से संबंधित सामग्री प्रदान करते हैं यदि आप कार बाइक या ऑटोमोबाइल टेक्नोलॉजी श्रेणी में रुचि रखते हैं तो आप अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए हमारे सभी लेख जरूर पढ़े।

CAR PODCAST के संस्थापक और लेखक

CAR PODCAST के संस्थापक और लेखक Mr Govind है अभी वह स्वयं ही इस ब्लॉग को संचालित करते है ,इनके बारे में शार्ट डिस्क्रिप्शन –

हे दोस्तों, मेरा नाम गोविन्द है में उत्तराखंड के एक छोटे से गांव का रहने वाला हूँ। मैंने अपनी इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी कर ली है, अब मैं एक कंपनी इंजीनियर हूं, साथ ही मैं पार्ट टाइम डिजिटल मार्केटिंग,एफिलिएट मार्केटिंग और ब्लॉग्गिंग करता हूँ जो की मेरा शौक है।

मेरे शौक के बारे में – मुझे सोशल मीडिया, डिजिटल मार्केटिंग, इंटरनेट, कंप्यूटर और इंजीनियरिंग कला में रुचि है। मुझे बचपन से ही ऑनलाइन इंटरनेट टेक्नोलॉजी में काफी रूचि थी इस कारण इससे रिलेटेड मुझे नॉलेज भी है जिसको में इस ब्लॉग के माध्यम से आप लोगो के साथ शेयर करता हूँ। मैं हमेशा कुछ नया सीखने की कोशिश करता हूं, क्योंकि अगर आपके पास ज्ञान है कुछ नया कर सकते हैं। मुझे यात्रा करना, संगीत सुनना, किताब पढ़ना, यूट्यूब पर book summaries सुनना, फाइनेंस से रिलेटेड वीडियो देखना आदि बहुत पसंद है।

अभी फ़िलहाल में जॉब के साथ इस ब्लॉग वेबसाइट को मेरे सहयोगी लेखकों की मदद से संचालित करता हूँ लेकिन मेरा उदेश्य जॉब छोड़कर full टाइम डिजिटल मार्केटिंग करना है। इसके लिए आप सभी लोगो का सपोर्ट और प्यार चाहिए।
“मंजिल तो मिल ही जाएगी, भटक के ही सही, गुमराह तो वो हैं जो घर से निकले ही नहीं” ” Be The Best Version Of Yourself”

Author (लेखक) profile/details

Sabina Chauhan (hindi blogger, SEO, content writer)

सबीना चौहान है Carpodcast की लेखक है। इन्होने पोस्ट ग्रेजुएट्स की पढाई पूरी कर ली है। सबीना कंटेंट राइटिंग, freelancing और ब्लॉग्गिंग करती है। इनका ब्लॉग sakhihealth है इस वेबसाइट पर ये हेल्थ, ब्यूटी टिप्स और प्रोडक्ट रिव्यू से रिलेटेड पोस्ट डालती है। अगर आपके पास कोई प्रोजेक्ट है तो आप इन्हे कॉन्टेक्ट कर सकते है।

Linkedin profile : Sabina Chauhan

Anandh Jha (content writer, hindi & english, story writer)

आनंद झा इस ब्लॉग के सहयोगी सीनियर लेखक है। इन्होने कंप्यूटर साइंस से बी टेक किया है अभी ये ऑनलाइन बिज़नेस और फ्रीलांसिंग वर्क करते है।

अगर आपको डिजिटल मार्केटिंग,बिज़नेस और टेक्नोलॉजी में रूचि है तो आप मेरे हिंदी ब्लॉग पर जरूर जाएँ – GTechHindi.com

अगर आपका कोई सवाल है या कोई सुझाव है तो आप बेझिजक हमसे सम्पर्क कर सकते। हमसे संपर्क करने के लिए हमारे Contact Us पेज पर जाएँ या सोशल मीडिया के माद्यम से डायरेक्ट हमसे कॉन्टेक्ट करे

हमारे सोशल मीडिया पेज और प्रोफाइल :

हमारे बारे में (About Car podcast)
व्हाटस ऐप्प चैनल को ज्वाइन करें
हमारे बारे में (About Car podcast)
फेसबुक पेज को फॉलो करें
हमारे बारे में (About Car podcast)
इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें

Leave a Comment

अगस्त 2024 में लांच हो रही ये 7 माफिया कार, टाटा से लेकर लेम्बोर्गिनी TVS ने लांच की जबरदस्त तूफानी बाइक, रॉयल एनफील्ड बुलेट कुछ नहीं है इसके सामने लोगो की पसंदीदा top 5 SUV कार इन इंडिया 2024 – कीमत under 20 लाख बाइक के इंजन के लिए सही इंजन आयल ग्रेड चुनना है जरुरी जानिए कौन सा ग्रेड है आपकी बाइक के लिए कबाड़ा कार 2024 की, भूलकर भी ना ख़रीदे ये कार flop cars in india टॉप 5 list