महिंद्रा थार roxx all variants and color ऑप्शन डिटेल्स और कीमत

फाइनली guys महिंद्रा की 5 door thar roxx लॉन्च हो चुकी है और इसकी कीमत काफी बजट फ्रेंडली कंपनी ने रखी है। mahindra thar roxx की कीमत स्टार्टिंग है 12 लाख 99 हजार रुपए से और टॉप वैरियंट की कीमत है 20 लाख 99 हजार रूपए। mahindra thar roxx में टोटल 8 वेरिएंट पेट्रोल और डीज़ल दोनों को मिलकर  कंपनी अलग-अलग प्राइस और फीचर्स के अकॉर्डिंग ऑफर करती है सभी अलग-अलग वेरिएंट की कीमत आगे हम आपको बताने वाले हैं।  महिंद्रा थार की बुकिंग 3 अक्टूबर से शुरू होगी इससे पहले आप 14 सितंबर से टेस्ट ड्राइव ले सकते हो। 

mahindra thar roxx overviews 

जबरदस्त लुक्स और डिजाइन महिंद्रा की नई थार में दिया गया है jeep wrangler को टक्कर दे सकती है।  दो इंजन ऑप्शन नई महिंद्रा थार में कंपनी देती है इसमें 2 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन और 2.2 लीटर डीजल इंजन है इसके साथ मैन्युअल ट्रांसमिशन सिस्टम और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन सिस्टम भी कंपनी देती है। इंजन पावर अलग-अलगफ्यूल ऑप्शन और वेरिएंट के हिसाब से अलग-अलग देखने को मिलेगी। बाकी इस कार में काफी बड़ा इलेक्ट्रिक पैनारोमिक सनरूफ दिया गया है जो कि इंडिया में आपको शायद ही किसी कार में मिलेगा।

महिंद्रा थार roxx all variants and color ऑप्शन डिटेल्स और कीमत

 thar roxx all variants Details

thar roxx Variants Fuel TypePrice (Lakhs)
Thar Roxx MX1 MT RWDPetrol12.99
Thar Roxx MX3 AT RWDPetrol14.99
Thar Roxx MX1 RWDDiesel13.99
Thar Roxx MX3 MT RWDDiesel15.99
Thar Roxx AX3L RWD MTDiesel16.99
Thar Roxx MX5 RWD MTDiesel16.99
Thar Roxx AX5L AT RWDDiesel18.99

mahindra thar roxx बेस वैरिएंट Thar Roxx MX1

महिंद्रा थार रॉक्स के बेस वेरिएंट में डुएल टोन मेडल टॉप, एलइडी प्रोजेक्टर हेडलैंप्स, रियर में एलईडी taillight और 18 इंच के स्टील व्हील मिलते हैं वही इंटीरियर की बात करें तो 10 इंच की टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, इंजन स्टार्ट एंड स्टॉप बटन, फ्रंट और रियर एसी वेंट्स, मोबाइल चार्जिंग पोर्ट, हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट, सेफ्टी के लिए 6 ईयर बेग बेस वेरिएंट में मिलता है।  

महिंद्रा थार बेस वेरिएंट की इंजन पावर परफॉर्मेंस के बारे में बात करें तो दो इंजन ऑप्शन बेस वेरिएंट में मिलता है तो 2.0-litre, mStallion turbo-petrol engine यह इंजन 160bhp की पावर और 330Nm का टॉप प्रोड्यूस करता है। इसके अलावा दूसरा इंजन ऑप्शन मिलता है 2.2 लीटर mHawk diesel engine यह 150bhp की पावर 330Nm टार्क प्रोड्यूस करता है। इसके साथ 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन सिस्टम मिलता है और बेस वेरिएंट में केवल आपको 4/2 ऑप्शन ही मिलता है।

यह भी पढ़े :

Leave a Comment

अगस्त 2024 में लांच हो रही ये 7 माफिया कार, टाटा से लेकर लेम्बोर्गिनी TVS ने लांच की जबरदस्त तूफानी बाइक, रॉयल एनफील्ड बुलेट कुछ नहीं है इसके सामने लोगो की पसंदीदा top 5 SUV कार इन इंडिया 2024 – कीमत under 20 लाख बाइक के इंजन के लिए सही इंजन आयल ग्रेड चुनना है जरुरी जानिए कौन सा ग्रेड है आपकी बाइक के लिए कबाड़ा कार 2024 की, भूलकर भी ना ख़रीदे ये कार flop cars in india टॉप 5 list