धड़ल्ले  से मार्केट में बिक रही है महिंद्रा की यह कार

महिंद्रा ने अप्रैल 2024 में XUV300 का facelift वर्शन XUV 3XO लांच की थी यह कार लोगो को इतनी पसंद आ रही है की हर महीने इस कार की 20 हजार बुकिंग हो रही है इसकी वजह से इस कार का वेटिंग पीरियड भी काफी ज़्यदा हो रहा है। इस कार की कीमत शुरू होती है 7 लाख 49 हजार रूपए से। जब यह कार लॉन्च हुई थी तो इस कार के लांच होने के तुरंत बाद ही 50 हजार कार की बुकिंग काफी कम समय में हो चुकी थी। कंपनी के मुताबिक अभी तक 55 हजार कार की डिलीवरी हो चुकी है। 

20 हजार कार की बुकिंग हो रही है लेकिन कंपनी के पास केवल 8 से 10 हजार car हर महीने बनाने की कैपेसिटी है इसलिए अब लोगो को इस कार के लिए इंतजार करना पड़ेगा वंही इस कार के जो टॉप वेरिएंट है उनको पहले डिलीवर किया जा रहा है तो अगर आप इस कार के बेस वेरिएंट को खरीदोगे को आपको लम्बा इंतजार करना पड़ेगा।

धड़ल्ले  से मार्केट में बिक रही है महिंद्रा की यह कार

इस कार को लोगों के द्वारा इतना ज्यादा पसंद किए जाने के पीछे की वजह है इसमें मिलने वाले ढेर सारे फीचर्स को भी काफी कम प्राइस रेट में जी हां इस कार में काफी बढ़िया लुक्स और डिजाइन मिलता है और इसके साथ एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप, LED DRLs, नया ग्रिल और बंपर डिजाइन, 17 इंच के एलॉय व्हील, रियर में एलईडी taillights, इनके अलावा पैनारोमिक सनरूफ,17 इंच की टच स्क्रीन, ऑटोमेटिक ऐसी कंट्रोल, 360 डिग्री कैमरा अदि कई सारे फीचर्स इस कार में मिलता है।

सेफ्टी के मामले में इस को फाइव स्टार सेफ्टी रेटिंग मिली है यह सेफ्टी रेटिंग महिंद्रा xuv 300 के बेस पर है। इसके अलावा सेफ्टी के लिए लेवल 2 एडवांस्ड ड्राइवर अस्सिटेंट सिस्टम (ADAS) भी इस कार में कंपनी देती है। अंडर 10 लाख प्राइस में यह कार फुली फीचर लोडेड है और वैल्यू फॉर मनी है इसलिए लोग इस कार को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। 

धड़ल्ले  से मार्केट में बिक रही है महिंद्रा की यह कार

इंजन और ट्रांसमिशन सिस्टम की बात करें तो इस कार में 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल इंजन इस कार में कंपनी देती है इसके साथ 6 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन सिस्टम दोनों ऑप्शन इस कर में मिल जाता है।

इस कार कंपीटीटर मार्केट में टाटा की नेक्सॉन, टाटा की पंच,, Maruti Brezza, Hyundai Venue, Kia Sonet, Nissan Magnite ,Renault Kiger. अदि कार है।

रिलेटेड आर्टिकल इन्हे भी पढ़े :

Leave a Comment

अगस्त 2024 में लांच हो रही ये 7 माफिया कार, टाटा से लेकर लेम्बोर्गिनी TVS ने लांच की जबरदस्त तूफानी बाइक, रॉयल एनफील्ड बुलेट कुछ नहीं है इसके सामने लोगो की पसंदीदा top 5 SUV कार इन इंडिया 2024 – कीमत under 20 लाख बाइक के इंजन के लिए सही इंजन आयल ग्रेड चुनना है जरुरी जानिए कौन सा ग्रेड है आपकी बाइक के लिए कबाड़ा कार 2024 की, भूलकर भी ना ख़रीदे ये कार flop cars in india टॉप 5 list