बजाज की pulsar N125 होगी इस महीने लांच , इंतजार करलो जबर्दस्त लुक्स और डिज़ाइन के साथ आ रही है।

बजाज कंपनी की नई बाइक Bajaj pulsar N125 बहुत जल्द ही लांच होने वाली है। पल्सर 150 और 200 की सफलता के बाद अब बजाज इंडियन मार्केट में लॉन्च करने वाली है Bajaj pulsar N125 बाइक यह बाइक 125 सीसी सेगमेंट में और मिड रेंज प्राइस में लांच होगी मीडिया रिपोर्ट्स और सूत्रों के मुताबिक Bajaj pulsar N125 बाइक सितंबर लास्ट या फिर अक्टूबर महीने में लांच होने वाली है क्या कुछ नया देखने को मिलेगा पल्सर 125 बाइक में चलिए जानते हैं।

Bajaj pulsar N125 लुक्स डिज़ाइन

डिजाइन की बात करें तो पल्सर 125 का डिजाइन पल्सर 150 के जैसा ही देखने को मिलेगा क्योंकि इस बाइक को पल्सर 150 प्लेटफार्म पर ही बनाया जा रहा है। डायमंड फ्रेम के साथ telescopic fork सस्पेंशन र रियर में मोनो monoshock सस्पेंशन इस पल्सर 125 मे आपको मिलने वाला है। लगभग सेम 17 इंच के एलॉय व्हील टायर जो की 150 में मिलते हैं वही आपको 125 में भी कंपनी देने वाली है। ब्रेक सिस्टम की बात करें तो फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियल में ड्रम ब्रेक इस बाइक में मिलेगा। सेफ्टी के लिए एबीएस सिस्टम भी इस बाइक में मिलने की उम्मीद है।

बजाज की pulsar N125 होगी इस महीने लांच , इंतजार करलो जबर्दस्त लुक्स और डिज़ाइन के साथ आ रही है।

हो सकता है इस बाइक के फ्रंट में आपको थोड़ा ज्यादा स्टाइलिश और स्पोर्टी डिजाइन देखने को मिले जैसा की NS 200 में मिलता है । नए प्रोजेक्टर एलइडी हेडलैंप, सिल्क स्पोर्टी टाइप टर्न इंडिकेटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर इस बाइक में मिल सकता है इसके अलावा कुछ नए कलर भी इस बाइक में देखने को मिलेगा।

Bajaj pulsar N125 बाइक इंजन स्पेसिफिकेशन

बजाज की pulsar N125 होगी इस महीने लांच , इंतजार करलो जबर्दस्त लुक्स और डिज़ाइन के साथ आ रही है।

Bajaj pulsar N125 बाइक में 125 सीसी इंजन मिलने वाला है बाकी इस इंजन के पावर टार्क कितना मिलेगा कोई भी जानकारी कंफर्म नहीं है। प्राइस रेंज की बात करें तो इस बाइक की कीमत 90 हजार से लेकर 1 लाख 20 हजार रूपए तक हो सकती है अब सभी लोगों को इंतजार है कि या बाइक जल्दी से जल्दी लॉन्च हो जाए।

Bajaj pulsar N125 कॉम्पिटिटर

125 सीसी सेगमेंट में इस बाइक का कंपटीशन डायरेक्ट होने वाला है टीवीएस राइडर 125 और हीरो एक्सट्रीम 125r बाइक से।

किन लोगों को Bajaj pulsar N125 लांच होने का इंतजार करना चाहिए 

अगर आप कॉलेज जाने वाले स्टूडेंट हो या फिर आप ऑफिस जाते हो और आपको एक ऐसी बाइक चाहिए जिसमें आपको अच्छा खासा माइलेज मिले और एक लाख के बजट में हो तो यह बाइक आपके लिए है आपको इस बाइक का लांच होने का इंतजार करना चाहिए।

Leave a Comment

अगस्त 2024 में लांच हो रही ये 7 माफिया कार, टाटा से लेकर लेम्बोर्गिनी TVS ने लांच की जबरदस्त तूफानी बाइक, रॉयल एनफील्ड बुलेट कुछ नहीं है इसके सामने लोगो की पसंदीदा top 5 SUV कार इन इंडिया 2024 – कीमत under 20 लाख बाइक के इंजन के लिए सही इंजन आयल ग्रेड चुनना है जरुरी जानिए कौन सा ग्रेड है आपकी बाइक के लिए कबाड़ा कार 2024 की, भूलकर भी ना ख़रीदे ये कार flop cars in india टॉप 5 list