संजय दत्त ने अपने 65 जन्म दिन पर खुद को गिफ्ट की करोडो रूपए की  लक्सरी कार 

जहाँ आप आम लोग एक छोटा सा केक काटकर अपना बर्थ डे सेलिब्रेट करते है वंही आमिर लोग अपने जन्म दिन पर खुद को कोई महंगा तोफा गिफ्ट करते है। हाल ही में संजय दत्त को उनके 65 जन्म दिवस के दिन नयी चमचमाती range rover की कार में देखा गया जिस पर फूलो की माला पड़ी हुए थो और डोर हैंडल पर रिबन भी लगे हुए थे। तो चलिए जानते हैं कि संजय दत्त ने range rover की आखिर कौन सी कार  खरीदी है और कार की कीमत कितनी है क्या-क्या स्पेशल फीचर्स उनकी इस कार  में मिलता है। 

संजय दत्त की नयी range rover sv कार 

संजय दत्त ने जो नयी range rover की कार खरीदी है वो है रेंज रोवर SV, यह  कार रेंज रोवर की स्पेशल कार  एडिशन में से एक कार है।  स्पैशल एडिशन के तहत इस कार को बनाया जाता है यह एक लक्जरी एसयूवी कार है जो की काफी सारे लग्जरी प्रीमियम फीचर्स के साथ आती है इसकी कीमत शुरू होती है 4.17 करोड रुपए से बाकि कस्टमाइजेशन के बाद इस कार की कीमत और भी बढ़ जाती है। 

जबरदस्त स्टाइलिश लुक्स डिज़ाइन  इस कार में मिलता है 23 इंच के बड़े-बड़े एलॉय व्हील इस कार  में दिए गए हैं। इसके इंटीरियर में पैनोरमिक सनरूफ और  फॉर सिटिंग लेआउट, 13 इंच की डिजिटल इन्फोटेनमेंट डिस्प्ले इस कार में मिलती है इस कार के केबिन में काफी सारे प्रीमियम और लग्जरी फीचर्स कंपनी देती है। इस कार के केबिन डैशबोर्ड को दुनिया की सबसे महंगी और महबूत लकड़ी से बनाया जाता है। range rover की इस स्पेशल कार एडिशन में आप अपनी मुताबिक कस्टमाइजेशन करवा सकते हो। 

रेंज रोवर की इस कार में 4.4 लीटर का v8 इंजन लगा हुआ है यह इंजन 626bhp की पावर और 750nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसके अलावा इस कार में इलेक्ट्रिक पावर ट्रेन सपोर्ट भी कंपनी देती है यानी कि यह कार पेट्रोल के अलावा इलेक्ट्रिक मोटर की मदद से भी चल सकता है। 8 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन सिस्टम इस कार में मिलता है। 290 किलोमीटर पर घंटे की हाई स्पीड इस कार में मिलती है।

Leave a Comment

अगस्त 2024 में लांच हो रही ये 7 माफिया कार, टाटा से लेकर लेम्बोर्गिनी TVS ने लांच की जबरदस्त तूफानी बाइक, रॉयल एनफील्ड बुलेट कुछ नहीं है इसके सामने लोगो की पसंदीदा top 5 SUV कार इन इंडिया 2024 – कीमत under 20 लाख बाइक के इंजन के लिए सही इंजन आयल ग्रेड चुनना है जरुरी जानिए कौन सा ग्रेड है आपकी बाइक के लिए कबाड़ा कार 2024 की, भूलकर भी ना ख़रीदे ये कार flop cars in india टॉप 5 list